Romantic Thoughts by Rony Chahal

20:50 Jot Chahal 0 Comments


हसी फूलों को आती है,
जब आप मुस्कुराते हो
हुमारी दुनिया बदल जाती है,
जब आप मुस्कुराते हो
आपकी मुस्कुराहट के आयेज भला,
क्या चाँद की रौनक
हुज़ूर खुद चाँद भी शरमाता है,
जब आप मुस्कुराते हो



इश्क़ तुझसे करता हून
मैं ज़िंदगी से ज़्यादा
मैं डरता नही मौत से
तेरी जूदा से ज़्यादा
चाहे तो आज़माले मुझे
किसी और से ज़्यादा
मेरी ज़िंदगी मे कुछ नही
तेरी मोहब्बत से ज़्यादा

बंद रखते है ज़ुबान लूब खोला न्ही करते
चाँद के सामने सितारे बोला न्ही करते
याद करते है तुमको हर पल लेकिन
ये राज़ होतो से कभी खोला नही करते

दिल की बात ज़ुबान पे आने की है बारी
प्यार की मंज़िल ढूंडती है अपनी ये सवारी
दिल को दिल से मिलने की है तायरी
और इन लम्हो की खुश्बू में डूबी है दुनिया सारी

ये और बात है हम तुमको याद आ ना सके
शराब पी के भी हम तुमको भुला ना सके
ये फसलो की है बस्ती इसी लिए यारों
वो पास आ ना सके हम भी पास जा ना सके
सुकु दिया है ज़माने को मेरे नगमो ने
अज़ीब बात है खुद को ही हम हस्सा ना सके 


You Might Also Like

0 comments: